सीबीएसई क्लस्टर एथलेटिक्स मीट का समापन, मॉडर्न पब्लिक स्कूल भिवाड़ी ने चैंपियनशिप जीतकर कायम रखी बादशाहत

NCRkhabar@Bhiwadi. मॉडर्न पब्लिक स्कूल भिवाड़ी ( Modern Public School)  के खिलाड़ियों ने सीबीएसई क्लस्टर एथलेटिक्स मीट ( CBSE Cluster Athletic Meet) में शानदार प्रदर्शन करते हुए चैम्पियनशिप का खिताब जीत लिया। सीबीएसई क्लस्टर मीट के चौथे और आखिरी दिन मॉडर्न पब्लिक स्कूल के खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता के समापन समारोह में विद्यार्थियों को मेडल और चैंपियनशिप प्रदान की गई।
विद्यालय के प्रधानाचार्य पी.के. साजू ने बताया कि चार दिन चलने वाली इस प्रतियोगिता में अनेक खेलों का आयोजन किया गया, जिसमें राजस्थान के कई नामी स्कूलों ने हिस्सा लिया। विद्यालय के प्रधानाचार्य पी.के. साजू ने आए हुए अतिथियों एवं खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि सीबीएसई क्लस्टर मीट में सभी प्रकार के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का अवसर मिलता है। खिलाड़ी खेल भावना से खेलने,सच्ची लगन, सहयोग का भाव यहीं सीखते हैं। यह मंच ना केवल शारीरिक बल्कि मानसिक विकास के लिए भी अत्यंत महत्वपूर्ण है। विद्यालय के प्रधानाचार्य द्वारा खेलों के समापन की घोषणा के साथ प्रतियोगिता का समापन किया गया।
विद्यालय की एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर तापती चटर्जी ने सभी विजेता खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि खिलाड़ी खेलों के प्रति अपने समर्पण भाव को हमेशा बनाए रखें। उन्होंने उन सभी खिलाड़ियों का भी उत्साहवर्धन किया, जिन्हें खेलों में कोई मेडल नहीं मिला था।

मॉडर्न पब्लिक स्कूल में मार्चपास्ट करते एनसीसी कैडेट्स।

चार दिवसीय प्रतियोगिता के ये रहे विजेता

सीबीएसई क्लस्टर प्रतियोगिता की ओवरऑल बालक वर्ग की  चैंपियनशिप, ओवरऑल गर्ल्स चैंपियनशिप व चैंपियनशिप ट्रॉफी मेज़बान मॉडर्न पब्लिक स्कूल भिवाड़ी को प्रदान की गई। अंडर 14 बालक वर्ग की चैंपियंस ट्रॉफी आर.पी.एस इंटरनेशनल बहरोड व अंडर 14 बालिका वर्ग की चैंपियनशिप यू.सी.एस.के.एम . भिवाड़ी को प्रदान की गई। इसी तरह अंडर 17 बालक वर्ग की चैंपियनशिप प्रिंस एकेडमी सीकर व अंडर 17 बालिका वर्ग की चैंपियनशिप की ट्रॉफी लवर पब्लिक स्कूल बहरोड़ को दी गई। इसके अलावा अंडर 19 बालक व बालिका वर्ग की चैंपियनशिप मॉडर्न पब्लिक स्कूल भिवाड़ी प्रदान की गईं। प्रतियोगिता का समापन रंगरंग कार्यक्रम के साथ हुआ।

Leave a Comment

[democracy id="1"]