नाहाटा फाउंडेशन की ओर से पंजाबी वाटिका में सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन, परिणय सूत्र में बंधे पांच जोड़े

नाहटा फाउंडेशन की ओर से आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में नव विवाहित जोड़ों को आशीर्वाद देते विधायक महंत बाबा बालकनाथ। साथ में हैं पार्षद अमित नाहटा।

NCRkhabar@Bhiwadi.नाहटा फाउंडेशन ( Nahata Foundation) की ओर से पंजाबी वाटिका (Punjabi Vatika) में द्वितीय सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें पांच जोड़े परिणय सूत्र में बंधे। पार्षद अमित नाहटा ने बताया कि समृद्धि भरे समारोह में दिनेश- नेहा, कुणाल- मोनाली, अभिषेक- मनीषा, विजेंद्र- पिंकी और जितेंद्र व रोशनी ने एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए। समारोह में नाहाटा फाउंडेशन के संरक्षक सुपारस मल नाहाटा, पार्षद अमित नाहाटा, समाजसेवी राजवीर दायमा, नाहटा फाउंडेशन की अध्यक्ष रितिभा नाहटा, परवीन बोथरा, केके श्रीवस्तव, सुरेंद्र रावत, राकेश देहरू, सुविता देहरू, अजय श्रीवास्तव, सरिता श्रीवास्तव, परवीन गर्ग, कामनी सिंघल, संजय शर्मा, पर्वत सिंह राठौर, सौम्या श्री, सोमयो रंजन, मुकेश कुमार, प्रिया देवी, प्रेम नारायण, मनोज शुक्ला, नरेंद्र शर्मा, मोहित सिंह आदि उपस्थिति थे।

नाहटा फाउंडेशन ने दिया सामाजिक भागीदारी का संदेश
नाहाटा फाउंडेशन ने इस समृद्धि भरे समारोह के जरिए सामाजिक साझेदारी का संदेश दिया और सभी जोड़ों को शुभकामनाएं दी। इस मुख्य समारोह को साझा करते हुए, नाहाटा फाउंडेशन ने आगामी दिनों में भी समाज के लिए ऐसे सामूहिक कार्यों में सक्रिय भूमिका निभाने का आश्वासन दिया।
गणमान्य लोगों ने नवविवाहित जोड़ों को दिया आशीर्वाद
 तिजारा विधायक महंत बालक नाथ, भिवाड़ी नगर परिषद सभापति शीशराम तंवर,  उपसभापति बलजीत सिंह दायमा, योगी आदित्य नाथ सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोगों व विभिन्न संस्थाओं के सदस्यों ने वर-वधु को आशीर्वाद देते हुए उनके सुखमय दांपत्य जीवन की कामना की। नाहाटा फाउंडेशन अध्यक्ष रितिभा नाहाटा व अन्य सदस्यों ने विवाह समारोह को सफलतापूर्वक संचालित किया।
समर्पण की थीम पर हुआ सामूहिक विवाह का आयोजन
इस  साल सामूहिक विवाह में नाहाटा फाउंडेशन ने समर्पण की थीम को महत्वपूर्ण रूप से उजागर किया, जो विभिन्न क्षेत्रों में समर्पण की भावना को साझा करती है। राम मंदिर के लिए श्रद्धाभक्ति, शबरी की निष्ठा, मीराबाई का भक्ति रस, देश के सैनिकों का अद्भुत समर्पण, और हमारे वैज्ञानिकों का अद्वितीय योगदान – इन सभी चित्रों ने एक विशेष संदेश साझा किया। विवाह में मुख्य आकर्षण चित्रों में दिखाए गए समर्पण के स्थलों और प्रस्तुतियों में रहा समर्पण को चित्रों के माध्यम से बड़े ही अद्वितीय तरीके से प्रस्तुत किया गया।
नाहटा फाउंडेशन की ओर से आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में मंच पर उपस्थित वर-वधु तथा नाहटा फाउंडेशन के पदाधिकारी।

Leave a Comment