Nahta Foundation (नाहटा फाउंडेशन) ने किया प्रतिभाओं का सम्मान

NCRKhabar@Bhiwadi. नाहटा फाउंडेशन की ओर से रविवार को अलवर बाईपास स्थित  कजारिया ग्रीन सोसायटी में  सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें प्रतिभाशाली बच्चों को सम्मानित किया गया।
नाहटा फाउंडेशन की अध्यक्ष रितिभा नाहटा ने बताया कि कार्यक्रम में युवा प्रतिभा कियान मित्तल को समानित किया गया, जिन्होंने एक  सिर्फ 7 साल की उम्र में एक मिनट में 6 वैदिक मंत्रों के साथ पांच अलग-अलग रूबिक क्यूब को हल किया है। उन्होंने इस अनोखे कौशल से अपने उम्र के साथ मिलकर विश्व रिकॉर्ड बनाया है। ,इस अवसर पर कियान के माता, पिता को चुन्नी भेंट कर तथा कियान को एक मोमेंटो भेंट कर सम्मानित किया गया।

इसके अलावा युवा प्रतिभा अक्षत गुप्ता ने कंप्यूटर साइंस में बहुत ही श्रेष्ठ प्रदर्शन किया है, उन्होंने अपनी कंप्यूटर साइंस से बीटेक में पहली पोजीशन प्राप्त कर गोल्ड मेडल भी हासिल किया। नाहाटा फाउंडेशन की ओर से अक्षत गुप्ता के दादा-दादी एवं माता-पिता को चुन्नी भेंटकर स्वागत किया गया जबकि अक्षत गुप्ता को एक मोमेंट भेंट कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई। कार्यक्रम में नाहाटा फाउंडेशन की अध्यक्ष श्रीमती रितिभा नाहाटा,पार्षद अमित नाहाटा, कोषाध्यक्ष सुरेंद्र रावत, प्रवीण गर्ग, अजय श्रीवास्तव, राकेश देहरू,और अमित शर्मा आदि उपस्थित थे। नाहाटा फाउंडेशन के सदस्यों द्वारा मेहनत और प्रतिभा को सराहा गया और इसे एक महत्वपूर्ण और प्रेरणास्पद अवसर के रूप में माना, जिससे बच्चों को उनकी प्रतिभा को बढ़ावा देने और मानसिकता में सुधार करने के लिए प्रोत्साहित किया जा सकता है।

भिवाड़ी की युवा प्रतिभा को सम्मानित करते नाहटा फाउंडेशन के पदाधिकारी।

 

Leave a Comment

[democracy id="1"]