पूर्व विधायक मामन सिंह ने राबड़का, खिजूरीवास, मिलकपुर गुर्जर, सैदपुर व भिवाड़ी में किया जनसंपर्क, लोगों का मिला व्यापक समर्थन, लोगों ने कहा ‘बाबा भगाओ-तिजारा बचाओ’

NCRkhabar@Bhiwadi. पूर्व विधायक मास्टर मामन सिंह यादव (Ex MLA Master Maman Singh Yadav) ने रविवार को तिजारा विधानसभा क्षेत्र के राबड़का, खिजूरीवास, मिलकपुर गुर्जर, सैदपुर व भिवाड़ी में चुनावी दौरा किया। इस दौरान सभी नेताओं ने अपने विचार रखें सभी ने ए‌क स्वर में बोला कि ‘बाबा भगाओ- तिजारा बचाओ’ का आह्वान किया। आमजन का कहना है कि तिजारा के युवाओं के भविष्य और यहां की समस्याओं का निदान करने के लिए केवल लोकल प्रत्याशी होना चाहिए।

सांसद ने तिजारा में नहीं करवाए विकास कार्य

इस दौरान पूर्व विधायक मास्टर मामन सिंह यादव ने अपने भाषण में कहा कि पहले स्व. चांदनाथ जी और अब महन्त बालक नाथ जी दोनों सांसद रहे और उनके कार्यकाल में आपने देखा होगा कि तिजारा में कोई विकास कार्य नहीं करवाया गया। इन्होंने केवल और केवल बहरोड में विकास कार्य करवाए और तिजारा को सुना छोड़ दिया। इनको सांसद बनाने में तिजारा की अहम भूमिका रही है लेकिन विकास के नाम पर एमपी बजट में तिजारा का हिस्सा हमें नहीं मिला और पिछले साढे तीन साल में बालक नाथ जी तिजारा में कितनी बार आए, यह भी देखने वाली बात है। सांसद आए हैं तो हाईवे हाईवे से होकर गुजर गए हैं कभी तिजारा में रुके नहीं। तिजारा शहर 3 दिन तक बंद रहा लेकिन तब भी बाबा जी कहीं दिखाई नहीं दिए और ना ही बाबा जी ने फोन पर संपर्क कर समस्या का हाल-चाल पूछा। यदि बाबा जी हमारी समस्याओं के लिए नहीं आएंगे तो आगे आने की उम्मीद भी नहीं है तो निर्णय अपने करना है कि आने वाले चुनाव में आपने किसे विधानसभा भेजना है जो आपकी हक की लड़ाई लड़ सके। इस दौरान उपस्थित लोगों ने कहा कि हमें अपनी समस्याओं के लिए भी दर-दर भटकना पड़ेगा और ना यहां की समस्याएं इनको बता पाएंगे ना यह हमारी समस्याओं का हल कर सकेगा। इसलिए सभी ग्रामीणो ने पूर्व विधायक मास्टर मामन सिंह को विश्वास दिया कि आने वाले चुनाव में हम आपकी ही वोट देंगे। इस दौरान रामेश्वर सैनी पूर्व चैयरमेन तिजारा, महेंद्र यादव पूर्व बीईईओ, सरपंच लुहादेरा, दिनेश सरपंच गेलपुर, राजीव यादव पाटन कला, गुल्लू यादव पार्षद तिजारा, सुबे सिंह राजधौकी सरपंच, अशोक सरपंच असलीमपुर, नरेश पूर्व सरपंच, संदीप बिरामपुर, प्रकाश फौजी गैलपुर, जसवंत ईशरोदा, रोहताश अध्यक्ष, संतराम शर्मा प्रधान, हीरालाल बनवीरपुर, रमेश पूर्व ब्लाक शिक्षा अधिकारी, हंसराज बोराजी, लक्ष्मण यादव, तेजराम सरपंच, अभय सिंह यादव,आदि गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

 

जनसंपर्क करते पूर्व विधायक मास्टर मामन सिंह यादव।

Leave a Comment