हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन औरंगजेब ने दिया विवादित बयान, भूल गए राजनीतिक मर्यादा, राजस्थान के पूर्व मंत्री यूनुस खां को कहा नमक हराम

Advertisement
टपूकड़ा में जनसभा को संबोधित करते हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन औरंगजेब।

NCRkhabar@Bhiwadi. तिजारा विधानसभा क्षेत्र (Tijara Assembly Area) से भाजपा प्रत्याशी बाबा बालकनाथ के समर्थन में टपूकड़ा के दशहरा मैदान में हुई चुनावी सभा में हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन औरंगजेब (Aurangzeb, chairman Haryana Haj Committee) ने राजनीतिक मर्यादा को तार-तार करते हुए विवादित बयान दिया है। औरंगजेब ने अपने भाषण के दौरान वसुंधरा राजे सरकार में मंत्री रहे यूनुस खान को नमक हराम करार दिया। इस दौरान मंच पर हरियाणा व यूपी के कई मंत्री भी मौजूद थे लेकिन किसी ने भी औरंगजेब को नहीं टोका और उनके भाषण पर तालियां बजती रही। औरंगजेब ने अपने पांच मिनट के भाषण में कहा कि भाजपा सभी मज़हब का ख्याल रखती है। पार्टी ने उन्हें हरियाणा हज कमेटी का चेयरमैन बनाकर राज्य मंत्री का दर्जा दिया जबकि शाहनवाज हुसैन व मुख्तार अब्बास नकवी को केंद्र में मंत्री बनाया। वहीं राजस्थान में यूनुस खान (Younus Khan) को दो बार मंत्री बनाया गया लेकिन वह नमक हराम निकला और  इस बार टिकट नहीं मिलने पर पार्टी छोड़कर चला गया। ऐसे नालायक लोगों की हमारी पार्टी को ज़रूरत नहीं है।

Advertisement

 विदेशी महिला सोनिया की जय बोल सकते हो तो भारत माता की क्यों नहीं

औरंगजेब यहीं नहीं रुके और मौलानाओं पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मुल्ला मौलवी हमें डरा देते हैं कि भाजपा भाजपा भारत माता की जय बुलवाती है तो मैं पूछना चाहता हूं कि जब राहुल गांधी की जय बोल सकते हो, विदेशी महिला सोनिया गांधी की जय बोल सकते हो, जिस धरती पर रहते हो और पांच वक़्त की नमाज़ पढ़ते हो तथा मरने के बाद उस धरती माँ की गोद मे सो जाते हो तो उसकी जय क्यों नहीं बोल सकते।

 

टपूकड़ा में जनसभा को संबोधित करते हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन औरंगजेब।

 

https://www.facebook.com/share/v/z8cL6F86cRqjTpp5/?mibextid=qi2Omg

2 thoughts on “हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन औरंगजेब ने दिया विवादित बयान, भूल गए राजनीतिक मर्यादा, राजस्थान के पूर्व मंत्री यूनुस खां को कहा नमक हराम”

  1. इस कुत्ते को समझाओ हम तो जन्म से ही भारत माता की जय बोलते आये है और आज भी बोलते है और बोलते रहेंगे जनता को भड़काने का काम करते है आरंगज़ेब जैसे चापलूस

    Reply

Leave a Comment

Advertisement
चुनाव विकास के आधार पर लड़ा जाना चाहिए या सांप्रदायिकता पर।
  • Add your answer
Advertisement