यादव समाज समिति भिवाड़ी ने मनाया श्री कृष्ण जन्मोत्सव, प्रतिभाओं का किया सम्मान

यादव समाज समिति की ओर से आयोजित श्री कृष्ण जन्मोत्सव में नगीना ग्रुप के एमडी नत्थुराम यादव व भाजपा नेता मोहित यादव का सम्मान करते आयोजक।

!

NCRkhabar@Bhiwadi.यादव समाज समिति भिवाड़ी (Yadav Samaj Samiti Bhiwadi) की ओर से श्री कृष्ण जन्मोत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन नगीना गार्डन में किया गया। कार्यक्रम में अतिथियों ने यादव समाज के राजकीय सेवा में चयनित एवं प्रतिभावान बच्चों को सम्मानित किया। इस दौरान  छोटे-छोटे स्कूली बच्चो ने सांस्कृतिक प्रोग्राम की प्रस्तुति देकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम का संचालन अभिलाषा यादव व सुरेंद्र सिंह यादव ने किया। कार्यक्रम की मुख्य वक्ता साध्वी पुष्पा शास्त्री ने कहा कि समाज का सुधार शिक्षा से ही सम्भव हैं और बेटियों को मजबूत और निडर बनाये। उन्होंने कहा कि यदुवंशी कौम सदियों से वीरता के लिए जानी जाती है, इस कौम के वीर जवानों ने जब भी देश पर मुसीबत आई है हमेशा ही देश के लिए मर मिटने के लिए भी तत्पर रहें है। समय समय अपनी मात्रभूमि की रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर देश को गौरवान्वित किया है। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे क्षेत्रीय विधायक महंत बाबा बालक नाथ ने भगवान श्री कृष्ण के उपदेश को बताते हुए कहा कि हम बांसुरी बजाना भी जानते हैं और जरूवत पड़ने पर सुदर्शन चक्र भी चलाना जानते है। पूर्व विधायक संदीप यादव ने कहा कि समाज को एकजुट होकर समाज के गरीब तबके को साथ में लेकर चलना है। समाज में सबका बराबर सम्मान होना चाहिये।

यादव समाज समिति की ओर से आयोजित श्रीकृष्ण जन्मोत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह में प्रतिभाओं को सम्मानित करते मुंडावर विधायक ललित यादव एवं पूर्व विधायक संदीप यादव।

कार्यक्रम में मुंडावर विधायक ललित यादव, समिति के संरक्षक रेवाड़ी के पूर्व विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास, नगीना ग्रुप के एमडी नत्थूराम यादव, पूर्व विधायक मास्टर मामन सिंह यादव, युवा नेता मोहित यादव, पंचायत समिति प्रधान जय प्रकाश यादव आदि उपस्थित थे। समाज समिति के अध्यक्ष राजेश यादव ने बताया कि श्री कृष्ण जन्मोत्सव एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें देशभर के सदस्यों ने शामिल होकर कार्यक्रम को सफल बनाया। उन्होंने बताया कि समाज के नवनियुक्त अधिकारियों, खेल जगत के पदक विजेता एवं अन्य प्रतियोगिता में पदक विजेताओं में लगभग 30 प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया।  इसके अलावा कक्षा बारहवीं एवं दसवीं के 90 प्रतिशत से अधिक अंको से उत्तीर्ण हुए 135 प्रतिभावान बच्चों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के दौरान गणमान्य सदस्यों एवं जनप्रतिनिधियों का भी समाज समिति द्वारा सम्मान किया गया। इस मौके पर यादव समाज के संरक्षक रणधीर सिंह कापडीवास व नत्थुराम यादव, अध्यक्ष राजेश यादव एवं महासचिव सुरेन्द्र यादव, पूर्व अध्यक्ष सभाष यादव, रघुवीर यादव, डा. राजेश यादव एवं डी. के.यादव सहित समस्त कार्यकारिणी एवं देश के कोने कोने से क्षेत्र में रह रहे सभी यदुवंशी सपरिवार उपस्थित थे।

 

श्रीकृष्ण जन्मोत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह में उपस्थित लोग।

यादव समाज समिति की ओर से आयोजित श्री कृष्ण जन्मोत्सव में नगीना ग्रुप के एमडी नत्थुराम यादव व भाजपा नेता मोहित यादव का सम्मान करते आयोजक।

Leave a Comment

[democracy id="1"]