मॉडर्न पब्लिक स्कूल भिवाड़ी (MPS Bhiwadi) की छात्रा हर्षिता गुप्ता व हिनल ठाकुर ने ‘वाइल्ड विजडम ग्लोबल चैलेंज क्विज’ में विद्यालय और भिवाड़ी का नाम किया रोशन, राष्ट्रीय प्रतियोगिता में करेंगी राजस्थान का प्रतिनिधित्व

उदयपुर में आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में 316 स्कूलों के लगभग 1600 विद्यार्थी हुए थे शामिल

राजस्थान के उदयपुर में आयोजित राज्यस्तरीय क्विज प्रतियोगिता में एमपीएस व भिवाड़ी का नाम रोशन करने वाली छात्रा हर्षिता गुप्ता व हिनल ठाकुर।

NCRkhabar@Bhiwadi. मॉडर्न पब्लिक स्कूल भिवाड़ी (Modern Public School Bhiwadi) की छात्राओं ने ‘वाइल्ड विजडम ग्लोबल चैलेंज क्विज’ में विद्यालय और भिवाड़ी का नाम किया रोशन किया है।
विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री पी. के. साजू ने बताया, कि मिनिस्ट्री ऑफ़ एजूकेशन (Ministry Of Education) की ओर से उदयपुर में ‘द वाइल्ड विजडम ग्लोबल चैलेंज’ विषयक प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता में कई चरण थे,जिसमें विद्यालय की कक्षा सातवीं की दो छात्राओं हर्षिता गुप्ता और हिनल ठाकुर ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए राष्ट्र स्तरीय चरण में अपना स्थान बनाया। दोनों छात्रायें राष्ट्र स्तर पर होने वाली प्रतियोगिता में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेंगी। इस प्रतियोगिता का राज्य स्तरीय चरण उदयपुर में आयोजित किया गया था, जहां लगभग 1600 विद्यार्थी और 316 विद्यालय विद्यालयों ने हिस्सा लिया था। विद्यालय की दोनों मेधावी छात्राओं ने कड़ी प्रतियोगिता में सभी को पीछे छोड़ते हुए राष्ट्र स्तरीय चरण में अपना स्थान बनाया। दोनों विजेताओं को ट्रॉफी प्रमाण पत्र और उपहार प्रदान किए गए। मॉडर्न पब्लिक स्कूल परिवार ने  दोनों विजेता छात्राओं को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

Leave a Comment