एमपीएस आधारशिला में कॉफी का आयोजन: अभिभावकों को दिए दी विभिन्न शिक्षा शैलियों की जानकारी

माडर्न पब्लिक स्कूल आधारशिला में काफी डे इवेंट में भाग लेते अभिभावक।

NCRkhabar@Bhiwadi. मॉडर्न पब्लिक स्कूल आधारशिला
ने अपने नर्सरी वाले माता-पिता को एक अनोखे और जानकारीपूर्ण कार्यक्रम में शामिल किया। इस अद्भुत कॉफी डे इवेंट में, वे न केवल अपने बच्चों के शिक्षा के बारे में नए सोच जाने का अवसर पाए, बल्कि उन्हें विभिन्न शिक्षा शैलियों से भी परिचित कराया गया। इस कार्यक्रम में एमपीएस की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर तपती चटर्जी ने माता-पिता को शिक्षा के नए दिशानिर्देशों के बारे में अवगत कराया। उपमुख्याध्यिपिका रितु ग्रोवर ने बताया कि आज की शिक्षा में एक साधारण अभिगम के अलावा, विभिन्न शिक्षा शैलियों को भी ध्यान में रखना आवश्यक है। इसके अलावा, उन्होंने सभी को धन्यवाद दिया ।

इस अद्भुत कॉफी डे इवेंट में, नर्सरी के छात्रों के माता-पिता ने ना केवल अपने बच्चों के शिक्षा के विभिन्न पहलुओं के बारे में सीखा, बल्कि उन्हें अपने बच्चों के लिए एक स्थायी और समर्थन करने वाले साथी के रूप में भी विकसित करने का अवसर मिला  कार्यक्रम की संयोजक तमन्ना राजवंशी ने कहा, “हमारा लक्ष्य न केवल शिक्षा के क्षेत्र में नई दिशाओं को जानना है, बल्कि विभिन्न शिक्षा शैलियों के माध्यम से हर बच्चे की शिक्षा की अद्वितीयता को समझना भी है।”

इस कॉफी डे इवेंट के अनुसार, नर्सरी वाले माता-पिता ने न केवल शिक्षा के नए दिशानिर्देशों को समझा, बल्कि वे भी अपने बच्चों के लिए एक सकारात्मक और सहयोगी संबंध की महत्वता को समझे। इस कॉफी डे इवेंट ने न केवल शिक्षा के क्षेत्र में नई दिशाओं को उजागर किया, बल्कि नर्सरी वाले माता-पिता के बच्चों की शिक्षा को समर्थन करने के लिए उत्साहित किया ।

 

एमपीएस में आयोजित काफी डे इवेंट में अभिभावकों को जानकारी देते विषय विशेषज्ञ।

Leave a Comment

[democracy id="1"]