शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार, गुरुग्राम में गार्ड की नौकरी कर काट रहा था फरारी

Advertisement

NCRkhabar@Bhiwadi. भिवाड़ी जिला स्पेशल टीम (DST) ने दुष्कर्म के मामले में तीन साल से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पुलिस से बचने के लिए गुरुग्राम में गार्ड की नौकरी कर फरारी काट रखा था औऱ पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था।

Advertisement

यह है मामला

भिवाड़ी जिला स्पेशल टीम के प्रभारी एसआई दारा सिंह (Dara Singh S.I. ) ने बताया कि गत 13 अक्टूबर 2020 को पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया कि आरोपी प्रेम पटेल से उसकी फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी और उसने शादी करने के लिए मुझे गुरुग्राम बुलाया। मैं शादी करने के लिए गुरुग्राम गई तो वहां प्रेम मिला और मुझे अपने कमरे पर ले गया तथा मेरे साथ गलत काम किया। इसके बाद प्रेम मुझे नगर ले गया और वहां अपने दोस्त योगेश के घर रात को रोककर मेरे साथ गलत काम किया। अगले दिन प्रेम फोन बंद करके चला गया। पीड़िता ने बताया कि उसने दो दिन तक उसका इंतजार किया लेकिन वह नहीं आया तो वह भी गुरुग्राम आ गई और रूम लेकर रात भर रुकी रही। सुबह प्रेम को तलाश करने के लिए मानेसर आ गई तो मुझे वहां खान नाम का लड़का मिला जो मुझे नौकरी लगाने के बहाने भिवाड़ी लेकर आया तथा पूरे दिन घुमाता रहा और शाम को एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के कार्यालय में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इसके बाद वहां से चला गया और उसके बाद फिर एक आदमी आया और उसने भी  मेरे साथ गलत काम करने की कोशिश करने लगा लेकिन उसके शोर मचाने के बाद एक आदमी वहां आया तो दोनों भाग गए। पीड़िता ने इसके बाद महिला पुलिस थाने आकर मामला दर्ज करवाया लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए। भिवाड़ी एसपी ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक हजार रुपए का ईनाम घोषित किया और भिवाड़ी जिला स्पेशल टीम को मामले का निस्तारण करने के निर्देश दिए।

इस तरह पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी

भिवाड़ी जिला स्पेशल टीम ने दुष्कर्म के मामले में तीन साल से फरार चल रहे एक हजार के ईनामी बदमाश पप्पूराम उर्फ प्रेम (30) पुत्र भगवानसिंह निवासी मैथाना थाना कठूमर जिला अलवर के बारे में सूचना संकलित कर तलाश शुरू किया। डीएसटी प्रभारी दारासिंह को सूचना मिली कि महिला थाना भिवाडी में दर्ज दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहा आरोपी काफी समय से अपने गांव नहीं आया है और कहीं बाहर रहकर फरारी काट रहा है। डीएसटी को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी पप्पूराम गुरुग्राम में रह रहा है। सूचना मिलने के बाद डीएसटी की टीम ने आरोपी को गुरुग्राम से दस्तयाब कर महिला महिला थाना पुलिस को सौंप दिया, जिसे पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।
भिवाड़ी जिला स्पेशल टीम की गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी।

Leave a Comment

Advertisement
चुनाव विकास के आधार पर लड़ा जाना चाहिए या सांप्रदायिकता पर।
  • Add your answer
Advertisement