पाकिस्तान ( Pakistan) से आई अंजू से मिलने से परिजनों ने किया इनकार, पति व पिता के रिश्ता तोड़ लेने का बाद कहां जाएगी अंजू

Advertisement
NCRkhabar@Bhiwadi/New Delhi. सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तानी युवक नसरुल्लाह (Nasrullah) से प्रेम व शादी करके चर्चाओं में रही अंजु बुधवार को वापस वाघा बॉर्डर के जरिए लौट आई है। अंजू (Anju Else Farima) के भारत आने की सूचना मिलने के साथ ही अलवर रोड पर स्थित टेरा एलिगेंस सोसायटी (Tera Elegance Society) के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है तथा मीडिया समेत बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। भिवाड़ी में अंजू के भारत आने की सूचना मिलने के बाद हर कोई यह जानना चाहता है कि वह कब तक अपने बच्चों से मिलने के लिए आएगी। इसको लेकर टेरा एलिगेंस सोसायटी का प्रबन्धन भी सतर्क हो गया है तथा सोसायटी के मेन गेट के अलावा अरविंद के रहने वाले टॉवर पर भी सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। सोसायटी प्रबन्धन का कहना है कि अरविंद की सहमति के बिना किसी भी मीडियाकर्मी उसके फ्लैट पर नहीं जाने दिया जाएगा। वहीं बुधवार शाम से गुरुवार को दिनभर स्थानीय पत्रकारों से लेकर दिल्ली के खबरिया चैनलों के पत्रकार सोसायटी के बाहर खड़े हैं लेकिन उन्हें अंदर जाने नहीं दिया जा रहा है।
Advertisement
अलवर रोड पर मटीला पुलिस चौकी के निकट स्थित टेरा एलिगेंस सोसायटी।

सुरक्षा एजेंसियों ने की अरविंद से पूछताछ

उधर पुलिस व सुरक्षा एजेंसियों ने गुरुवार को अंजू के पति अरविंद व बच्चों से पूछताछ किया है। अंजू के पति व पिता का कहना है कि उन्होंने अंजू से संपर्क तोड़ लिया है। उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि वह अब उससे मिलना भी नहीं चाहते हैं। अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ने पहले ही कहा था कि उनके लिए अंजू मर गई है और उनके घर में उसकी कोई एंट्री नहीं है। अंजू के भारतीय पति अरविंद ने भी उससे किसी तरह का रिश्ता होने से इंकार कर दिया लेकिन संभावना यह है कि अंजू कभी भी भिवाड़ी आ सकती है। वहीं यह भी सुनने में आ रहा है कि अंजू अपने पीहर ग्वालियर के टेकनपुर जाएगी।

पति व बच्चों को छोड़कर वैध वीजा लेकर पाकिस्तान गई थी अंजू

अंजू के भारतीय पति अरविंद ने अंजू से मिलने से ही मना कर दिया है। गुरुवार सुबह टेरा एलिगेंस के फ्लैट पर अपनी बेटी के साथ मौजूद था लेकिन मीडिया का जमघट देखकर कहीं चला गया। अरविंद ने कहा है कि  वह और उसके बच्चे भी अंजू से नहीं मिलना चाहते हैं। यहां बता दें कि खुशखेड़ा की एक ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करने वाली अंजू उर्फ फातिमा (34) जुलाई में अपने दोनों बच्चों व पति को छोड़कर जयपुर जाने की बात कहकर फेसबुक मित्र नसरुल्ला से शादी करने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के एक गांव में चली गई थी। वहां नसरुल्लाह से शादी करने के बाद अंजू से फातिमा बन गई थी।

के

Leave a Comment

Advertisement
चुनाव विकास के आधार पर लड़ा जाना चाहिए या सांप्रदायिकता पर।
  • Add your answer
Advertisement