नाहाटा फाउंडेशन एवं रोटरी शक्ति भिवाड़ी ने सामाजिक सरोकार के तहत सरकारी स्कूल के जरूरतमंद बच्चों को भेंट की कुर्सी और टेबल

महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय में उपस्थित नाहटा फाउंडेशन के अध्यक्ष पार्षद अमित नाहटा, समाजसेवी राजवीर दायमा, रोटरी शक्ति की अध्यक्ष रितिभा नाहटा एवं अन्य गणमान्य लोग।

 

NCRkhabar@Bhiwadi. नाहाटा फाउंडेशन (Nahata Foundation) एवं रोटरी क्लब ऑफ शक्ति भिवाड़ी (Rotary Club Of Bhiwadi Shakti) ने बुधवार को महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय बोलनी में (Mahatma Gandhi Govt. School Bolni) जरूरतमंद बच्चों के लिए कुर्सी और टेबल भेंट की। इस अवसर पर रोटरी क्लब की अध्यक्ष रितिभा नाहाटा ,मंत्री सरिता श्रीवास्तव और ममता अग्रवाल, संतोष गुप्ता, मनी मित्तल, मीना, दिव्या गुप्ता उपस्थित थीं।

राजकीय विद्यालय बोलनी के विद्यार्थियों के साथ नाहटा फाउंडेशन व रोटरी शक्ति के पदाधिकारी।

 

कार्यक्रम में नाहाटा फाउंडेशन के संस्थापक पार्षद अमित नाहटा, राजवीर दायमा, सुरेंद्र रावत, सौम्या श्री, पर्वत राठौर, आर सी जैन, राकेश देहरू,सुभाष व्यास, मुकेश कुमार, प्रदीप कसाना, लोक अधिकारी भारत भूषण शर्मा, विद्यालय के प्रधानाचार्य जगदीश प्रसाद और प्रदीप के साथ-साथ विद्यालय का समस्त स्टाफ भी मौजूद था। रोटरी शक्ति की अध्यक्ष रितिभा नाहाटा ने कहा, “यह हमारी सामाजिक जिम्मेदारी है कि हम समाज के जरूरतमंद वर्ग की मदद करें। शिक्षा का महत्व समझते हुए, हमें खुशी है कि हम इन बच्चों को बेहतर सुविधाएं प्रदान कर पा रहे हैं।”
पार्षद अमित नाहाटा ने कहा कि नाहाटा फाउंडेशन हमेशा से ही समाज के कमजोर वर्ग की मदद करने के लिए तत्पर रहा है। इस पहल का मुख्य उद्देश्य बच्चों की शिक्षा को सुगम और सुविधाजनक बनाना है। प्रधानाचार्य जगदीश प्रसाद ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि यह सहयोग हमारे विद्यालय के बच्चों के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। इससे उनकी पढ़ाई में काफी सुधार होगा और उन्हें बैठने की बेहतर सुविधाएं मिलेंगी। लोक अधिकारी भारत भूषण शर्मा ने भी इस प्रयास की सराहना की और भविष्य में भी ऐसे कार्यों को प्रोत्साहित करने की बात कही। इस अवसर पर विद्यालय के बच्चों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। बच्चों ने बताया कि नए टेबल और कुर्सियों से अब उन्हें पढ़ाई में अधिक सुविधा होगी और वे मन लगाकर पढ़ाई कर सकेंगे।
महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय में उपस्थित नाहटा फाउंडेशन के अध्यक्ष पार्षद अमित नाहटा, समाजसेवी राजवीर दायमा, रोटरी शक्ति की अध्यक्ष रितिभा नाहटा एवं अन्य गणमान्य लोग।

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Comment