कोटकासिम पुलिस ने किया ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

कोटकासिम थाना पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी।

NCRkhabar@Bhiwadi. कोटकासिम थाना पुलिस (Kotkasim Police Station) ने मसवासी गांव के एक युवक की हत्या करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किया है। खैरथल तिजारा एसपी मनीष कुमार (IPS Manish Kumar, SP Khairthal) ने बताया कि गत 11 मई की सुबह खेड़ी के जंगल मे एक युवक की संदिग्ध लाश मिली थी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान मसवासी गांव निवासी संजय कुमार के रूप में की।  मृतक की लाश के पास करीब 15 फुट दूर मृतक की मोटर साईकिल मिली थी। कोटकासिम थाना पुलिस ने बताया कि मसवासी माधोपुरी निवासी राजाराम जाट ने मामला दर्ज करवाया था कि गत दस मई की सुबह उसका लड़का संजय कुमार घर से कहीं बाहर गया था लेकिन वापस नहीं आया। अगले दिन सुबह उसे पुलिस के द्वारा सूचना मिली कि संजय की लाश खेड़ी के जंगल के खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ी हुई है। कोटकासिम थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर वारदात का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया।
पुलिस टीम ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करने के लिए घटनास्थल के आस पास सीसीटीवी फुटेज चैक किये व साईबर सैल की मदद से तकनीकी साक्ष्य एकत्रित किये। डीएसटी खैरथल तिजारा को तलब कर संयुक्त कार्यवाही शुरु की गई।  थानाधिकारी कोटकासिम नंदलाल व डीएसटी प्रभारी खैरथल तिजारा राकेश कुमार के नैतृत्व में गठित टीम ने  कोटकासिम क़स्बे में हन्नू सरदार की ढाणी निवासी आरोपी प्रीतम सिंह, कश्मीर सिंह, हरपाल सिंह व संदीप सिंह को उनके निवास पर तलाश किया जो अपने घर पर मौजूद मिले, जिन्हें दस्तयाब कर हत्या की घटना के सम्बंध में सख्ती से की गई पूछताछ पर तो उन्होंने गत दस मई की रात संजय कुमार पुत्र राजाराम जाट निवासी मसवासी की हत्या कर लाश तथा उसकी मोटर साईकिल को ट्रैक्टर ट्रॉली में डालकर खेडी के जंगल में पटक कर आना स्वीकार किया।

शराब पीने के दौरान हुए विवाद में की हत्याकोटकासिम थाना पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी।

पुलिस के अनुसार घटना के दिन मृतक संजय व आरोपी प्रीतम सिंह व कश्मीर सिंह साथ बैठकर उनके घर के पीछे शराब पीने लगे। शराब पीने के दौरान मृतक व आरोपीगण में गाली गलौच हो गई जिस पर मृतक द्वारा आरोपी कश्मीर सिंह के थप्पड मारने पर दौनो आरोपी मृतक के साथ उलझ गये। कुछ दिन पूर्व भी मृतक संजय ने शराब पीकर खेत मे काम कर रही आरोपियों की बहन की तरफ खडा होकर  पेशाब किया था, जिसको लेकर आपस में पुरानी रंजिस थी। घटना के दिन माँ बहन की गाली देने पर आरोपी प्रीतम सिंह व कश्मीर सिंह ने मृतक संजय के साथ डण्डा व टहनी काटने की डंगी से मारपीट की व हल्ला होने पर आरोपी के भाई हरपाल सिंह व संदीप सिंह भी आ गये। उसके बाद सभी ने मारपीट कर संजय कुमार की गला दबा कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद लाश ठिकाने लगाने के लिए ट्रैक्टर ट्राली में लाश व मोटरसाईकिल को रखकर खेडी भगाना के जंगल में रात को ही हत्या के तथ्य छुपाने के लिए पटक कर आ गये। लेकिन पुलिस टीम के चंगुल से नहीं बच सके। कोटकासिम थाना पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है।
कोटकासिम थाना पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी।

Leave a Comment