भिवाड़ी फेज थर्ड थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर शहजाद उर्फ गुल्लू व अमित गुर्जर को किया गिरफ्तार, हिस्ट्रीशीटर शहज़ाद उर्फ गुल्लू के पास से छीना गया मोबाईल व बाईक जब्त

Advertisement

 

NCRkhabar@Bhiwadi. भिवाड़ी फेज थर्ड थाना पुलिस (Bhiwadi Phase III Police Station) ने मोबाईल छीनने के आरोपी हिस्ट्रीशीटर शहजाद उर्फ गुल्लू व एक अन्य आरोपी अमित गुर्जर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी शहजाद के कब्जे से छीना गया मोबाईल व वारदात में प्रयुक्त बाईक जब्त किया है।
Advertisement
भिवाड़ी फेज थर्ड एसएचओ एसआई सचिन शर्मा ने बताया कि झारखण्ड के बोकारो जिला हॉल सांथलका गांव निवासी इन्द्रजीत पुत्र मंजीराम ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह गत सोमवार को दोपहर एक बजे अपने कमरे से पैदल- पैदल मैसर्स सैन्ट गोबेन कम्पनी में ड्यूटी जा रहा था। रास्ते मे सरकारी स्कुल के नजदीक कृष्णा मैडिकल के सामने से आया बाईक सवार झपट्टा मारकर उसका मोबाईल छीनकर भाग गया।  भिवाड़ी फेज थर्ड थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपी को पकड़ने के लिए एसएचओ सचिन शर्मा (SHO Sachin Sharma) के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने चोरी, मोबाईल चोरी व लूट से सम्बन्धित अपराधियों के बारे में जानकारी जुटाई तथा पूर्व में दर्ज मुकदमों व चालान शुदा मुकदमों में वांछित व चालान शुदा अपराधियों के बारे में जानकारी जुटाई तथा आपसी समन्वय से महत्वपूर्ण तथ्य व जानकारीयां प्राप्त हुई। इस दौरान एसएचओ सचिन शर्मा को मुखबिर से आरोपी के बारे में सूचना मिली और पुलिस टीम ने शिव मन्दिर बिलाहेड़ी के पास से शहजाद उर्फ गुल्लु (24) पुत्र साहबुद्दीन उर्फ साहवू मेव को गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ सचिन शर्मा ने बताया कि बिलाहेडी निवासी शहजाद भिवाडी फैज थर्ड पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर है और उसने वारदात करना कबूल किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से छीना गया मोबाईल एवं वारदात में प्रयोग में ली गई मोटरसाईकिल नं० आरजे 40 एसजे 0883 को जब्त कर लिया। आरोपी कम्पनी से आने-जाने वाले राहगीरो व श्रमिकों से मोबाईल व राह चलती महिलाओ से चैन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देता था। आरोपी के खिलाफ छह मामले दर्ज हैं। एसएचओ सचिन शर्मा ने बताया कि थाना इलाके में चैन व मोबाईल स्नेचिंग करने वालों की धरपकड़ के लिए चलाए जाने वाल अभियान की रूपरेखा तैयार की गई है, जिससे अपराधियों के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही कर वारदातों पर अंकुश लगाया जा सके ।

हत्या के प्रयास का वांछित आरोपी गिरफ्तार

भिवाड़ी फेज थर्ड थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में वांछित वारंटी आलमपुर गांव निवासी अमित (24) पुत्र कालूराम गुर्जर को गिरफ्तार किया है। आरोपी पिछले साल से फरार चल रहा था। पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले मे फरार गिरफ्तारी वारण्टी की गिरफ्तारी के लिए कई बार दबिश दिया लेकिन आरोपी चतूर व चालाक प्रवृति का होने से कई वर्षों से दूर दराज की रिश्तेदारी में अपनी फरारी काट रहा था। आरोपी के खिलाफ तीन मामले दर्ज हैं।
भिवाड़ी फेज थर्ड थाना पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Leave a Comment

Advertisement
चुनाव विकास के आधार पर लड़ा जाना चाहिए या सांप्रदायिकता पर।
  • Add your answer
Advertisement