श्रीराम पिस्टन्स एन्ड रिंग्स लिमिटेड ने जिला चिकित्साल्य भेंट की डेन्टल चेयर मय कम्पप्रेशर और एक्सरे मशीन

NCRkhbar@Bhiwadi. जिला चिकित्सालय भिवाड़ी (District Hospital Bhiwadi) में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए औद्योगिक इकाइयों की ओर से समय-समय पर सीएसआर के तहत आवश्यक संसाधन उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। पथरेड़ी औद्योगिक क्षेत्र स्थित श्रीराम पिस्टन्स एण्ड रिंग्स लिमिटेड (Shriram Pistons & Rings Limited) कम्पनी की ओर से गुरुवार को जिला चिकित्सालय भिवाड़ी को एक डेंटल चेयर मय एक्सरे मशीन एवं कम्प्रेशर के साथ भेंट की गई। जिला चिकित्सालय की दंत चिकित्सक डाॅक्टर दिव्या गोयल एवं डाॅक्टर डोली व श्रीराम पिस्टन्स कम्पनी के वरिष्ठ प्रबन्धक दिलवर सिंह वर्धन ने फीता काटकर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। इस मौके पर दिलवर सिंह वर्धन ने स्वास्थ्य सम्बन्घित विषयों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि उनकी कम्पनी का मुख्य उद्देश्य लोगों की सेवा करना रहा है कि लोगों के ज्यादा से ज्यादा कम्पनी काम आ सके।
 यहां बता दें कि श्रीराम पिस्टन्स स्वास्थ्य के प्रति लोगों को जागरूक करने एवं व्यक्तियों को एक दूसरे की सहायता करने के लिये समाज के प्रति हमेशा  तत्पर रहती है एवं समय-समय पर अपनी अहम भूमिका मूल कर्तव्य के रूप में निभाती रहती है। इस अवसर पर कम्पनी के श्री अनिल कुमार यादव एवं राजकीय चिकित्साल्य भिवाड़ी के डाॅक्टर एवं समस्त स्टाॅफ मौजूद थे।
जिला चिकित्सालय भिवाड़ी को एक डेंटल चेयर मय एक्सरे मशीन एवं कंप्रेशर का का फीता काटकर उदघाटन करते दंत चिकित्सक डाॅक्टर दिव्या गोयल एवं डाॅक्टर डोली व श्रीराम पिस्टन्स कम्पनी के वरिष्ठ प्रबन्धक दिलवर सिंह वर्धन।

 

Leave a Comment

[democracy id="1"]