सीबीएसई की दसवीं बोर्ड परीक्षा में रेवाड़ी की छात्रा ने 99.4 प्रतिशत अंक लेकर अलवर जिले में हासिल किया प्रथम स्थान, स्कूल प्रबंधन ने दी छात्रा को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं

सीबीएसई दसवीं बोर्ड परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा लावण्या का मुंह मीठा करवाकर बधाई देते प्रिंसिपल पी. के. साजू व अन्य।

 

Lavanya

NCRkhabar@Bhiwadi. केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) के सोमवार को घोषित दसवीं के परीक्षा परिणाम में मॉडर्न पब्लिक स्कूल भिवाड़ी (Modern Public School) की छात्रा लावण्या ने अलवर जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। लावण्या रेवाड़ी (Rewari) के मनचंदा सोसायटी (Manchanda Society) में रहती हैं। वहीं भिवाड़ी की रहने वाली रिया गुप्ता ने 99.2 प्रतिशत अंक पाकर अलवर जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। मॉडर्न पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल पी. के. साजू (P. k. Sahu Principal) ने सोमवार को छात्रा लावण्या व उनकी माता मीनाक्षी सिंह का स्कूल में स्वागत किया और छात्रा के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर जागरण से बातचीत में छात्रा लावण्या ने कहा कि वह इंजीनियरिंग में अपना भविष्य बनाना चाहती है। उनके पिता राजकुमार विदेश में नौकरी करते हैं जबकि माता गृहणी हैं लेकिन वह बेटी के उज्ज्वल भविष्य के लिए हमेशा सपोर्ट करती हैं। लावण्या ने बताया कि वह स्कूल के अलावा नियमित रूप से  छह घण्टे पढ़ाई करती थी और उसने कहीं से कोचिंग नहीं लिया है। माडर्न पब्लिक स्कूल में शिक्षकों के पढ़ाये हुए विषय का वह घर पर नियमित रूप से अभ्यास करती थी और उसे किसी तरह की कठिनाई होने पर शिक्षक उनकी समस्या का समाधान करते थे।

सीबीएसई दसवीं बोर्ड परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली छात्रा लावण्या का मुंह मीठा करवाकर बधाई देते प्रिंसिपल पी. के. साजू व अन्य।

 

Leave a Comment