दिल्ली जयपुर हाईवे पर सिधरावली के पास भीषण हादसा, ट्रक की टक्कर से कार सवार भिवाड़ी के तीन युवकों की मौत, एक घायल

दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर सिधरावली के पास ट्रक से टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त कार।

NCRkhabar@Bhiwadi.

दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर सिधरावली के पास सर्विस लेन पर शुक्रवार रात गलत दिशा से आ रहे ट्रक व कार के बीच हुई भीषण टक्कर में भिवाड़ी के तीन युवकों की मौत हो गई जबकि एज युवक गंभीर रुप से घायल है, जिसका गुरुग्राम के एक निजी हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और सर्विस लेन पर लंबा जाम लग गया। वहीं दुर्घटना के बाद चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया।।
 सूचना मिलने के बाद आसपास के लोगों ने मौके पर बचाव कार्य शुरू किया और पुलिस को सूचना दी। इसके बिलासपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को गुरुग्राम के सिविल हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया।
  भिवाड़ी फेज थर्ड थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव निवासी बेमचंद पुत्र सीताराम ने बिलासपुर पुलिस थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसका पुत्र सिकंदर और उसका दोस्त मिलकपुर गुर्जर निवासी विक्रम पुत्र राजेंद्र, संदीप पुत्र सतपाल व बिहार के बक्सर जिला हाल भिवाड़ी निवासी बाबुलाल पुत्र राधा कृष्ण यादव कार नम्बर एचआर 51बीके 0777 से निजी कार्य से गुरुयाम से अपने घर भिवाड़ी आ रहे थे। इनके पीछे बेमचन्द अपनी कार एचआर 26 एफएम 6852 से आ रहे थे। जब वह लोग सिधरावली के पास दिल्ली से जयपुर की तरफ सर्विस पुल के पास पहुँचे तो गलत दिशा से आ रहे एक ट्रक नम्बर आरजे 32 डीजी 2835 के चालक ने कार नम्बर एचआर 51 बीके 0777 में सीधी टक्कर मार दी। इसके बाद उसने राहगीरों की मदद से विक्रम को एम्बुलेंस से घायलों को सिविल हॉस्पीटल सैक्टर 10 गुरुग्राम चला गया, जहां चिकित्सकों ने सिकन्दर, सन्दीप व बाबुलाल को मृत घोषित कर दिया। बिलासपुर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया तथा मामले की जांच कर रही है

दुर्घटना में बुझ गए तीन घरों के चिराग

सिधरावली के पास हुई दुर्घटना में भिवाड़ी के तीन घरों के चिराग बुझ गए। भिवाड़ी के आलमपुर गांव निवासी बेकमचंद किराने की दुकान चलाते हैं और उनके दो लड़के व एक लड़की है। मृतक सिकंदर से बड़ी बहन व छोटा  भाई है। सिकंदर पुरानी गाड़ियों की खरीद बिक्री करता था जबकि मृतक संदीप व घायल विक्रम प्रापर्टी डीलर का काम करते थे जबकि बाबूलाल बस स्टैंड के पास मोमोज का ठेला लगाता था। संदीप के पिता सेवानिवृत्त सैनिक हैं। शनिवार की सायं मृतकों का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया।
दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर सिधरावली के पास ट्रक से टक्कर के बाद क्षतिग्रस्त कार।

Leave a Comment