Rajasthan Assembly Election 2023 : टपूकड़ा में बोले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, यह मोदी जी का नया भारत है, किसी को छेड़ता नहीं, कोई छेड़ता है तो उसे छोडता नहीं

Advertisement

राजस्थान के टपूकड़ा कस्बे में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी बाबा बालक नाथ योगी के समर्थन में किया जनसभा को संबोधित

Advertisement

NCRkhabar@Bhiwadi. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath, CM UP) ने कहा कि डबल इंजन की सरकार बनने पर राजस्थान (Rajasthan) में अराजकता फैलाने वाले अपराधियों व महिलाओं से छेड़छाड़ करने वालों पर बुलडोजर की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पांच साल पीड़ादायक रहे हैं और गौरवशाली राजस्थान कराह रहा है। योगी आदित्यनाथ बुधवार की शाम को टपूकड़ा कस्बे के दशहरा मैदान में भाजपा प्रत्याशी बाबा बालकनाथ के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह मोदी जी के सुशासन का भारत है किसी को छेड़ता नहीं है और कोई छेड़ता है तो उसे छोड़ता नहीं है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) ने आतंकवाद, नक्सलवाद,अलगाववाद, भ्रष्टाचार और कुशासन दिया मोदी जी ने सुशासन, विकास और भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया। इससे पूर्व वह एक नवंबर को भाजपा प्रत्याशी के तिजारा में नामांकन व चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे। भाजपा के लिए प्रतिष्ठा की सीट बनी तिजारा को जीतने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दूसरी बार आए थे। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर के अलावा राजस्थान में भ्र्ष्टाचार, पेपरलीक, महिला व दलित अत्याचार सहित कई मुद्दों को उठाया लेकिन तालिबान, हनुमानजी व अन्य विवादित मुद्दों को नजरअंदाज कर गए।।इससे पूर्व योगी आदित्यनाथ के समर्थन में महंत बालक नाथ योगी ने सभी से मोबाइल लाइट जलाने की अपील तो सभा मे उपस्थित लोगों ने मोबाइल की लाइट दिखाकर योगी आदित्यनाथ का जनता ने अभिवादन किया।

 

सिखों को खुश करने के लिए जो बोले सो निहाल कहकर शुरू किया संबोधन

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिख समाज की नाराजगी दूर करने के लिए वंदे मातरम व जो बोले सो निहाल कहकर अपना संबोधन शुरू किया। यहां बता दें कि गत एक नवंबर को तिजारा में योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में भिवाड़ी के पूर्व नगर परिषद सभापति संदीप दायमा ने विवादित बयान देेेेकर सिख समाज को नाराज कर दिया था। दायमा ने मस्जिद व गुरुद्वारों को नासूर बताते हुए उखाड़ फेंकने की बात कही थी। इसको लेकर सिख समाज मे काफी नाराजगी थी और भाजपा ने संदीप दायमा को पार्टी से निष्कासित कर दिया था।

राजस्थान में सिरमौर बनेगा तिजारा

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह ने काफी सोच समझकर बाबा बालकनाथ को तिजारा से प्रत्याशी बनाया है और वह राजस्थान का सितारा बनने के लिए चुनाव मैदान में उतर रहे हैं। उन्होंने कहा कि तिजारा राजस्थान में सिरमौर बनेगा और यहां पर विकास कार्यों की गंगा बहेगी।

विकास की नई इबारत लिख रहा भारत

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत की सीमाएं सुरक्षित है तथा भारत विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। आज भारत मे रेलवे, रोड, एयरपोर्ट, रैपिड रेल का जाल बिछाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आतंकवादी व उनके आकाओं को पता है कि आतंकी घटनाओं के होने पर नए भारत में उनका क्या होगा। योगी ने कहा कि कांग्रेस ने आतंकवाद दिया तो मोदी जी ने धारा 370 का समाधान दिया।

अयोध्या आने का दिया न्यौता

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बाबा बालकनाथ तीन दिसंबर के बाद जयपुर में शपथ लेंगे। उन्होंने बाबा बालकनाथ के साथ तिजारा विधानसभा क्षेत्र के लोगों को 22 जनवरी को अयोध्या आने का न्यौता दिया। इस दिन प्रधानमंत्री अयोध्या में राम मंदिर का उदघाटन करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में साधु संतों को राम मंदिर के लिए सड़कों पर आना पड़ रहा था लेकिन आज राम मंदिर बन रहा है। कांग्रेस सरकार होने पर राम मंदिर नहीं बनता। 500 वर्षो के बाद अयोध्या में राम मंदिर बन कर तैयार जाएगा। योगी आदित्यनाथ ने जय श्रीराम के नारे के साथ सभा का समापन किया।

हरियाणा व यूपी के मंत्रियों का रहा जमघट

टपूकड़ा में हुई यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा में  हरियाणा व राजस्थान के मंत्री, विधायक व लोगों की सबसे ज़्यादा मौजूदगी रही। सभा को उत्तराखण्ड के पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक, यूपी के मंत्री दयाशंकर सिंह व गिरीश यादव, हरियाणा के मंत्री ओमप्रकाश यादव व डॉ बनवारी लाल, हरियाणा हज कमेटी के चेयरमैन औरंगजेब, हरियाणा के सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल, फरीदाबाद के तिगांव से विधायक राजेश नागर, सोहना विधायक संजय यादव, भाजपा युवा मोर्चा की प्रदेश प्रभारी बबीता फोगाट सहित कई यूपी व हरियाणा के कई जनप्रतिनिधि व गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Comment

Advertisement
चुनाव विकास के आधार पर लड़ा जाना चाहिए या सांप्रदायिकता पर।
  • Add your answer
Advertisement