एमपीएस आधारशिला के पुरस्कार वितरण समारोह में दिखाई दी उत्कृष्टता और प्रतिभा की चमक

Advertisement

मॉडर्न पब्लिक स्कूल आधारशिला के पुरस्कार वितरण समारोह में बच्चों को आशीर्वचन देते प्रिंसिपल पी. के. साजू।

Educationfesk@NCRkhabar.com. मॉडर्न पब्लिक स्कूल आधारशिला का पुरस्कार वितरण समारोह धूमधाम से मनाया गया। आधारशिला के छात्रों ने पुरस्कार वितरण समारोह में अपनी कला और उपलब्धियों की शानदार प्रदर्शनी की। यह घड़ी विभिन्न इंटर और इंट्रा गतिविधियों में उच्च प्रदर्शकों को उनके अत्यधिक सर्वाश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया। समारोह का शुभारंभ सरस्वती वंदना से हुआ। इसके बाद बच्चों ने मार्चपास्ट के तालमेल और योग में रत छात्रों के सुंदर आसनों ने उत्सव का दृश्य बेहद खुबसूरत रंगो से भर दिया।

Advertisement


प्रिंसिपल साजु पीके और डिप्टी हेडमिस्ट्रेस रितु ग्रोवर ने विजेताओ को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। ट्रॉफी प्राप्तकर्ताओं का उत्साह देखने योग्य था । विभिन्न गतिविधियों में उनकी मौजूदगी ने घड़ी को शोभा से भरा बनाया और यह दिखाया कि शिक्षा और अतिरिक्त क्रियाकलापों में उत्कृष्टता की महत्वपूर्णता को बढ़ावा देने के लिए कितनी महत्वपूर्ण है। पुरस्कार बाँटते हुए वातावरण तालियों और अभिनंदन से भरा हुआ था, छात्र समूह के बीच मैत्री भाव की भावना को बढ़ाते हुए दिखाई दे रहे थे। समारोह ने केवल व्यक्तिगत उपलब्धियों की ही नहीं, बल्कि छात्रों के बीच स्वस्थ प्रतिस्पर्धा और सहयोग की भावना को बढ़ाने में भी योगदान किया।  पुरस्कार वितरण समारोह एक उज्ज्वल सफलता था, छात्रों की प्रतिभा और उपलब्धियों की सराहना करता। आधारशिला की पूर्णता की दिशा में एक साक्षात्कार था, जहाँ प्रत्येक छात्र अपनी विशिष्ट क्षमताओं में महारत हासिल कर सकता है।”

एमपीएस आधारशिला के पुरस्कार वितरण समारोह में मोहक नृत्य की प्रस्तुति देते विद्यार्थी।

“Students at MPS Adharshila shone brightly today, at the Prize Distribution Ceremony, where top performers in various inter, intra and Open class activities were lauded. The event featured captivating demonstrations of Saraswati Vandana, march past, and yoga. The Principal Mr Saju PK ,Deputy Headmistresses Ms Ritu Grover and Class Coordinator Ms Amita Sinha honored 1st, 2nd, and 3rd position holders, creating a vibrant atmosphere filled with applause . The ceremony emphasized the school’s dedication to recognizing and fostering talent among its students.”

एमपीएस आधारशिला में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह को संबोधित करते प्रिंसिपल पी. के. साजू।

 

एमपीएस आधारशिला में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में मार्चपास्ट करते विद्यार्थी।

 

Leave a Comment

Advertisement
चुनाव विकास के आधार पर लड़ा जाना चाहिए या सांप्रदायिकता पर।
  • Add your answer
Advertisement